हिमाचल में भाजपा नेता लापता: दीवारों पर लगे गुमशुदगी के पोस्टर, ‌लिखा- किसी को कोई सुराग मिले तो तुरंत कॉल करके बताएं

हिमाचल में भाजपा नेता लापता: दीवारों पर लगे गुमशुदगी के पोस्टर, ‌लिखा- किसी को कोई सुराग मिले तो तुरंत कॉल करके बताएं

करसोग2 घंटे पहले

हिमाचल में जिला मंडी के तहत करसोग में ममेल वार्ड से जिला परिषद सदस्य बिहारी लाल शर्मा के बाजार में लगे लापता पोस्टर से सियासी घमासान मच गया है। भाजपा ने इस बारे में पुलिस में शिकायत करने के साथ ही इसे शरारती तत्व की चाल बताते हुए बिहारी लाल की छवि को खराब करने का षड्यंत्र बताया है।

भाजपा मंडल करसोग के अध्यक्ष कुंदन ठाकुर ने कहा है 18 जनवरी आधी रात को मास्क लगाए हुए दो व्यक्तियों ने बाजार में जिला परिषद सदस्य बिहारी लाल शर्मा के लापता होने पोस्टर लगाए थे। जिसकी फुटेज CCTV कैमरे में भी कैद है। जो बिहारी लाल की स्वच्छ छवि को खराब करने का प्रयास है। जिसका भाजपा मंडल कड़े शब्दों में निंदा करता है।

बिहारी लाल शर्मा।

बिहारी लाल शर्मा।

‘छवि को खराब करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है’
उन्होंने कहा कि जिला परिषद सदस्य पिछले 30 सालों से राजनीति के क्षेत्र में लोगों की सेवा कर रहे हैं। वर्तमान में बिहारी लाल शर्मा प्रदेश भाजपा के सचिव सहित मंडी संसदीय क्षेत्र के सहप्रभारी भी है। इस बार विधानसभा चुनाव में बिहारी लाल के दिशा निर्देश में मंडी जिला सहित करसोग में भाजपा का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है।

ऐसे में कुछ लोग भाजपा की सफलता को पचा नहीं पा रहे है। जिसको देखते हुए अब बिहारी लाल शर्मा के बाजार में लापता होने के पोस्टर लगाकर छवि को खराब करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस बारे में पुलिस को भी शिकायत की गई हैं। उम्मीद है कि पुलिस प्रशासन जल्द ही दोषियों को पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बाजार में लगे लापता होने के पोस्टर।

बाजार में लगे लापता होने के पोस्टर।

विकास कार्यो पर खर्च किए 68 लाख
ममेल वार्ड से 2 साल पहले जिला परिषद सदस्य बने थे। वार्ड के अंतर्गत 16 पंचायतें आती है। कुंदन ठाकुर का कहना है कि दो सालों में बिहारी लाल अपनी निधि से विकासकार्य पर करीब 68 लाख रुपए खर्च कर चुके हैं। इसी तरह से बिहारी लाल शर्मा को दो सालों में जिला परिषद से मिले 1.32 लाख के मानदेय को जिला परिषद वार्ड के तहत विभिन्न पंचायतों के 31 गरीब परिवारों के जरूरतमंद लोगों की दवाइयों व इलाज के लिए खर्च कर चुके हैं।

इसके अतिरिक्त बिहारी लाल शर्मा के पास यूथ फॉर सस्टेनेबल डेवलपमेंट NGO के कार्यकारी निदेशक की भी जिम्मेवारी है। इसके माध्यम से भी विभिन्न जिलों में 150 गरीब परिवार के बच्चों को गोद लेकर उनकी शिक्षा का पूरा खर्च उठाकर सालाना करीब 34 लाख खर्च किए हैं। जिसमें 30 परिवार करसोग क्षेत्र से हैं। जिनका सालाना अनुदान 6.40 लाख बनता है।

भाजपा के प्रदेश सचिव भी हैं बिहारी लाल शर्मा
जिला परिषद सदस्य बिहारी लाल शर्मा भाजपा के प्रदेश सचिव भी हैं। इसके अतिरिक्त बिहारी लाल शर्मा मंडी संसदीय क्षेत्र के सह प्रभारी भी हैं। ऐसे में इस बार विधानसभा चुनाव में इनके दिशा निर्देश में मंडी जिला में भाजपा 9 सीटें जीतने सफल रही थी। इसमें करसोग में भाजपा उम्मीदवार 10 हजार 534 वोटों के अंतर से चुनाव जीते थे।

Source link