हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवॉर्ड समारोह में क्यों नदारद रहे Jr. NTR, अधिकारियों ने किया खुलासा

हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवॉर्ड समारोह में क्यों नदारद रहे Jr. NTR, अधिकारियों ने किया खुलासा

राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में जमकर कमाई की थी। लेकिन अभी भी आरआरआर सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म को एक के बाद एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड से नवाजा जा रहा है। पिछले दिनों इस फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी जीता था। वहीं इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया है। हाल ही में इस फिल्म को हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। लेकिन  इस फंक्शन में जूनियर एनटीआर नदारद रहे, जिसपर सवाल उठाए जा रहे हैं।




हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि एस एस राजामौली और राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड का फंक्शन का हिस्सा क्यों नहीं बने। उन्होंने लिखा, ‘आरआरआर के फैंस और समर्थक, हमने एन.टी.रामा राव जूनियर को अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने का निमंत्रण भेजा था, लेकिन वह भारत में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वह जल्द ही हमसे अपना अवॉर्ड रिसीव करेंगे। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद’।


ग्लोबल स्तर पर ‘आरआरआर’ को मिल रहे प्यार और सराहना ने पूरे देशभर को गौरवान्वित कर दिया है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन आदि सितारे मुख्य किरदार में नजर आए हैं। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में जमकर कमाई की थी। 


Source link