100 घंटे चलने वाला सस्ता Neckband लॉन्च: इससे फोटो भी क्लिक कर सकेंगे, कीमत बस इतनी

100 घंटे चलने वाला सस्ता Neckband लॉन्च: इससे फोटो भी क्लिक कर सकेंगे, कीमत बस इतनी

डैमसन टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के एक प्रमुख ब्रांड जस्ट कोर्सेका ने एडवांस जनरेशन के लिए स्टैलियन नेकबैंड लॉन्च करने की घोषणा की है। इस नेकबैंड की खासियत यह है कि इसमें एक डेडिकेटेड कैमरा बटन मिलता है, जिससे यूजर सीधे नेकबैंड से तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। इतना ही नहीं नेकबैंड में 100 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है, वो भी बेहद कम कीमत में। नेकबैंड एडवांस्ड ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ आते हैं, जिससे इसे किसी भी स्मार्टफोन और अन्य स्मार्ट डिवाइसेस के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है। कंपनी का यह भी दावा है कि इसमें 15 मीटर की वर्किंग डिस्टेंस मिलती है, जो बिना किसी परेशानी के एक सहज म्यूजिक एक्सपीरियंस प्रदान करती है।

मात्र 1.5 घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज

जैसा कि हम बता चुके हैं, Just Corseca Stallion neckband में 100 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। इसमें 800 mAh की बैटरी है जो मात्र 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। कंपनी का कहना है कि स्टैलियन नेकबैंड फिटनेस लवर्स, ट्रैवलर और ऐसे लोगों के लिए है, जो कभी भी साउंड क्वालिटी और बैटरी लाइफ से समझौता नहीं करते हैं।

संबंधित खबरें

400 घंटे का है स्टैंडबाय टाइम

नेकबैंड को एक सुंदर डिजाइन दिया गया है, जो न केवल आकर्षक दिखता है, बल्कि एक प्रीमियम फील भी देता है। यह अपनी सुपर-पावर-पैक 800mAh बैटरी के साथ 100 घंटे तक का लगातार म्यूजिक टाइम, 70 घंटे का टॉकटाइम और 400 घंटे का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करता है। यह सुपर-पावर्ड नेकबैंड नेकबैंड कैटेगरी में अब तक का सबसे लंबा प्लेटाइम प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें 20Hz-20kHz की फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स और 105±3dB सेंसिटिविटी है।

ये भी पढ़ें- 8GB रैम, 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरे के साथ आया ये वीवो फोन: कीमत ₹16000

10 min के चार्ज में 10 घंटे चलेगा

डिवाइस IPX8 रेटिंग के साथ आता है जो इसे धूल और पानी से बचाता है। इसके अलावा, यह सख्त सिलिकॉन रबर से बना है, जो इसे एडवेंचर एक्टिविटीज और वर्कआउट के लिए उपयुक्त बनाता है। उपयोगकर्ता केवल 10 मिनट के चार्ज में 10 घंटे तक गाने सुन सकते हैं। नेकबैंड टाइप-सी यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। इसे बिना किसी परेशानी के पूरे दिन पहना जा सकता है। नेकबैंड ग्रे और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इसके बॉक्स में 1 यूनिट नेकबैंड, एक यूएसबी केबल और एक वारंटी कार्ड मिलता है।

भारत में इतनी है कीमत

जस्ट कोर्सेका स्टैलियन नेकबैंड की कीमत 3,499 रुपये है और यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है। इसे कंपनी की ऑफिशियल साइट समेत सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Source link