’40 साल की लाइफ में ऐसा नहीं हुआ’, कांग्रेस प्रवक्ता ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना – India TV Hindi

’40 साल की लाइफ में ऐसा नहीं हुआ’, कांग्रेस प्रवक्ता ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना – India TV Hindi

Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi

Image Source : PTI FILE
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।

रायपुर: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के साथ छत्तीसगढ़ में हुए कथित दुर्व्यवहार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधिका खेड़ा ने कथित दुर्व्यवहार को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बड़ा हमला बोला है। राधिका खेड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है कि दुशील को लेकर काका का मोह, एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं लड़ रही हूं। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी (प्रियंका गांधी) का स्वागत है। माना जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।

राधिका खेड़ा का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि बीते रोज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर राधिका खेड़ा फोन पर किसी से बात कर रही थी। फोन पर वह अपने साथ अभद्र व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए कह रही थीं कि ‘अपनी 40 साल की लाइफ में ऐसा नहीं हुआ। मेरी इंसल्ट हुई है। मेरे ऊपर चिल्लाया गया है। मैं पार्टी से भी इस्तीफा दे रही हूं।’ यह वीडियो रायपुर के कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का बताया जा रहा है। इतना ही नहीं, पिछले दो दिनों में उन्होंने जो X पर लिखा है, उसे देखते हुए लग रहा है कि पार्टी के अंदर सब ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।

राधिका खेड़ा ने किए कई और ट्वीट

राधिका खेड़ा ने X पर लिखा था, ‘कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं, पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा।’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान। अपने हक को लड़, तब होगा उत्थान।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज। क्या पुरुषत्व विहीन ही हुई धरा ये आज।’ कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने X पर अपना दर्द उस वक्त साझा किया है जब छत्तीसगढ़ के प्रवास पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आ रही हैं।

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Source link