Agnipath Protest: ‘अग्निपथ’ स्कीम को लेकर जारी बवाल में फंस गए थे कुछ बच्चे, इमोशनल कर देगा VIDEO

Agnipath Protest: ‘अग्निपथ’ स्कीम को लेकर जारी बवाल में फंस गए थे कुछ बच्चे, इमोशनल कर देगा VIDEO

Student crying viral video: सेना में भर्ती (Sena Bharti) की नई स्कीम का विरोध पूरे देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच (Bihar) में ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ प्रदर्शनों (Agnipath Scheme Protest) के कारण जाम में फंसी स्कूल बस में मौजूद एक छोटे से बच्चे का वीडिया वायरल हुआ है. जो आपको भी इमोशनल कर देगा.

मुझे डर लग रहा है….

इस वायरल वीडियो (Viral Video) जिसमें स्कूली बच्चा रोते हुए कह रहा है कि ‘उसे डर लग रहा है.’ इस वीडियो को दरभंगा जिले का बताया जा रहा है. वायरल हुए वीडियो में ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ प्रदर्शनों के कारण जाम में फंसी अपनी स्कूल बस के बीच में खड़ा बच्चा दिख रहा है. वीडियो के अनुसार किसी व्यक्ति द्वारा यह पूछे जाने पर क्या उसे डर लग रहा है, तो वह रोते हुए रुमाल से अपना चेहरा और आंखें पोछते हुए नजर आ रहा है.

आप भी देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें- Shafiqur Rahman Barq: PM मोदी, अमित शाह पर SP के मुस्लिम सांसद ने दिया विवादित बयान, लगाया ये आरोप

टीचर ने बढ़ाया हौसला

वीडियो में दिख रहा है कि बस में कुछ और लड़के और लड़कियां हैं और सभी स्कूल ड्रेस में हैं. बस में एक महिला जो संभवतः शिक्षिका या कोई अन्य है बच्चों को आश्वस्त करते हुए सुनायी दे रही है कि उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की तत्काल पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन ये जरूर सच है कि बिहार में बीते तीन दिनों से हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Weather Forecast: दिल्ली में बारिश से हुई शनिवार की शुरुआत, जानिए देश के मौसम का हाल

पूर्व चुनाव रणनीतिकार और अब राजनीति में आए प्रशांत किशोर ने जहानाबाद में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान प्रदर्शनकारियों से हिंसा से दूर रहने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि ‘हिंसा से उनका आंदोलन कमजोर होगा. अगर वो शांत रहेंगे तो उनकी आवाज सुनने को सरकार मजबूर होगी.’

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link