Belgium vs Morocco: फुटबॉल विश्व कप में तीसरा उलटफेर, दूसरे रैंक की बेल्जियम को मोरक्को ने 2-0 से हराया

Belgium vs Morocco: फुटबॉल विश्व कप में तीसरा उलटफेर, दूसरे रैंक की बेल्जियम को मोरक्को ने 2-0 से हराया

08:05 PM, 27-Nov-2022

Belgium vs Morocco Live Score: मोरक्को का पहला गोल

मोरक्को की टीम ने 73वें मिनट में बढ़त हासिल कर ली। उसके लिए अब्देलहमीद साबिरी ने पहला गोल किया। साबिरी ने 73वें मिनट फ्री-किक पर डायरेक्ट गोल कर दिया। यह डायरेक्ट फ्री किक पर इस विश्व कप का पहला गोल है।

07:59 PM, 27-Nov-2022

Belgium vs Morocco Live Score: गोल को तरसी बेल्जियम की टीम

ईडेन हेजार्ज, थोरगन हेजार्ड, केविन डी ब्रुईन जैसे खिलाड़ियों से सजी बेल्जियम की टीम मोरक्को के खिलाफ एक भी गोल नहीं कर पाई है। 70 मिनट का खेल हो चुका है। अभी भी स्कोर 0-0 की बराबरी पर है।

07:40 PM, 27-Nov-2022

Belgium vs Morocco Live Score: दूसरे हाफ का खेल शुरू

मोरक्को और बेल्जियम के बीच दूसरे हाफ का खेल शुरू हो गया है। मोरक्को के लिए यह मैच जीतना मुश्किल है। रिकॉर्ड उसके पक्ष में नहीं है। पहले हाफ में गोल नहीं करने के बाद मोरक्को की टीम अब तक विश्व कप में एक भी नहीं जीती है। इस दौरान सात हारे हैं और चार ड्रॉ रहे हैं।

07:19 PM, 27-Nov-2022

Belgium vs Morocco Live Score: मोरक्को का गोल खारिज

मोरक्को के लिए हाकिम जिएच ने हाफटाइम होने से ठीक पहले फ्री-किक पर डायरेक्ट गोल किया। हालांकि, वीडियो असिस्टेंट रेफरल (VAR) ने इसे खारिज कर दिया। इस तरह हाफटाइम से ठीक पहले मोरक्को की टीम बढ़त हासिल करने से चूक गई। अभी भी स्कोर 0-0 की बराबरी पर है।

07:01 PM, 27-Nov-2022

Belgium vs Morocco Live Score: आधे घंटे तक नहीं हुआ एक भी गोल

बेल्जियम और मोरक्को के बीच आधे घंटे का खेल हो चुका है। दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर सकी हैं। बेल्जियम की टीम अब तक मैच में हावी रही है। उसने गोल के लिए चार प्रयास किए हैं। इसमें एक टारगेट पर रहा है। वहीं, मोरक्को ने दो प्रयास किए हैं। दोनों टारगेट पर नहीं रहे। बेल्जियम पजेशन में भी आगे है। उसने 68 फीसदी पजेशन अपने पास रखी है।

06:31 PM, 27-Nov-2022

Belgium vs Morocco Live Score: पहले हाफ का खेल शुरू

बेल्जिमय और मोरक्के के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। अभी पहले हाफ का खेल चल रहा है। मोरक्को ने पहले ही मिनट में अटैक किया, लेकिन वह गोल नहीं कर सकी। बेल्जियम की टीम पिछली बार विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंची थी।

05:55 PM, 27-Nov-2022

Belgium vs Morocco Live Score: दोनों टीमों की स्टार्टिंग इलेवन

बेल्जियम: थिबाउट कोर्त्वा (गोलकीपर), टिमोथी कास्टाग्ने, जान वर्टोंघेन, टोबी एल्डरविरेल्ड, थॉमस म्युनियर, एक्सल विटसेल, अमादौ ओनाना, थोरगन हजार्ड, केविन डी ब्रुइन, ईडन हजार्ड (कप्तान), मिची बत्सुआई।

मोरक्को: यासिन बूनौ (गोलकीपर), अशरफ हकीमी, नूस्सैर मजरौई, सोफियान अमरबात, नायेफ अगुएर्ड, रोमेन सैस (कप्तान), हाकिम जिएच, अज्जदीन ओनाही, सेलिम अमाल्लाह, सौफियान बाउफल, यूसुफ एन-नेसरी।

05:51 PM, 27-Nov-2022

Belgium vs Morocco: फुटबॉल विश्व कप में तीसरा उलटफेर, दूसरे रैंक की बेल्जियम को मोरक्को ने 2-0 से हराया

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। फुटबॉल विश्व कप में रविवार (27 नवंबर) को बेल्जियम का सामना मोरक्को से होगा। ग्रुप-एफ में बेल्जियम की नजर लगातार दूसरी जीत पर है। उसने पिछले मैच में कनाडा को 1-0 से हराया था। वहीं, मोरक्को को क्रोएशिया के खिलाफ ड्रॉ खेलना पड़ा था। वह इस टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करना चाहेगा।

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘536475799826686’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link