Delhi CM Arvind Kejriwal: ‘सिसोदिया के घर से सीबीआई को अठन्नी भी नहीं मिली’, विधानसभा में बोले सीएम केजरीवाल

Delhi CM Arvind Kejriwal: ‘सिसोदिया के घर से सीबीआई को अठन्नी भी नहीं मिली’, विधानसभा में बोले सीएम केजरीवाल

Arvind Kejriwal Speech: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की तारीफ की और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. सीएम केजरीवाल ने कहा विदेशों में दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था की तारीफ हो रही है, लेकिन देश में कुछ लोग ऐसे हैं जो उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं. 

सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप

सीएम केजरीवाल ने कहा कि देश में दिल्ली की सरकार ही ऐसी है जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है. मनीष सिसोदिया पूरी दुनिया में देश का नाम रौशन कर रहे हैं. जो लोग देश की तरक्की से नफरत करते हैं वो मनीष सिसोदिया के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. 

उन्होंने कहा, ‘इन लोगों (बीजेपी) ने दिल्ली की सरकार को गिराने की साजिश रची. बीजेपी का मानना है कि दिल्ली की सरकार को जब तक खत्म नहीं करेंगे वो ऐसे ही अच्छा काम करती रहेगी. मनीष सिसोदिया के खिलाफ झूठा आरोप लगाया गया. मैंने पूछा कि मनीष सिसोदिया ने क्या घोटाला किया तो जवाब मिला कि उन्होंने 1.50 लाख करोड़ का शराब घोटाला किया.’

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने जो एफआईआर की है उसमें लिखा है कि 1 करोड़ का घोटाला हुआ है. बीजेपी के पास जवाब ही नहीं है घोटाला क्या है. सच ये है कि कोई घोटाला नहीं हुआ. सारे आरोप झूठे हैं. 

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मनीष सिसोदिया के घर पर रेड भी हुई. सीबीआई के अधिकारियों ने उनके घर में हर जगह रेड की. पूरे दिन रेड करने के बाद उन्हें अठन्नी नहीं मिली. केजरीवाल ने कहा कि 14 घंटे गद्दे-तकिया फाड़-फाड़ के देखने के बाद सीबीआई को चवन्नी भी नहीं मिली. 30-35 लोग आए थे, उनके खाने का ख़र्चा भी नहीं निकला रेड में. 7-8 दिन हो गए, अभी तक पता नहीं चला क्या निकला. पूरी रेड फर्जी थी.  सीएम केजरीवाल ने ये भी आरोप लगाया कि मनीष सिसोदिया को बीजेपी से ऑफर मिला.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link