GT vs CSK Live Score: गुजरात की तेज शुरुआत, तीन ओवर के बाद स्कोर 32/0, शुभमन-सुदर्शन क्रीज पर

GT vs CSK Live Score: गुजरात की तेज शुरुआत, तीन ओवर के बाद स्कोर 32/0, शुभमन-सुदर्शन क्रीज पर

07:31 PM, 10-May-2024

GT vs CSK Live: गुजरात की पारी शुरू

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस की पारी शुरू हो गई है। कप्तान शुभमन गिल के साथ साई सुदर्शन गुजरात के लिए पारी का आगाज करने उतरे हैं। चेन्नई के लिए स्पिनर मिचेल सैंटनर गेंदबाजी की शुरुआत करने आए हैं। 

07:05 PM, 10-May-2024

GT vs CSK Live: दोनों टीमों की प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी।इम्पैक्ट सब: अभिनव मनोहर, संदीप वॉरियर, बीआर शरथ, दर्शन नालकंडे, जयंत यादव।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), मिचेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह। इम्पैक्ट सब: अजिंक्य रहाणे, शेख रशीद, अरावेल्ली अवनीश, समीर रिज्वी, मुकेश चौधरी।

07:01 PM, 10-May-2024

GT vs CSK Live: चेन्नई ने जीता टॉस

चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकावाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। यह इस सीजन सिर्फ दूसरी बार है जब ऋतुराज ने टॉस जीता है। 12 में से 10 मौके पर टॉस में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। टीम में एक बदलाव हुआ है। रिचर्ड ग्लीसन की जगह रचिन रवींद्र की टीम में एंट्री हुई है। वहीं, गुजरात ने टीम में दो बदलाव किए हैं। ऋद्धिमान साहा की जगह मैथ्यू वेड और जोशुआ लिटिल की जगह कार्तिक त्यागी को प्लेइंग-11 में जगह दी गई है। तेज गेंदबाज कार्तिक का यह गुजरात के लिए डेब्यू मैच है। इससे पहले वह सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं।

06:53 PM, 10-May-2024

GT vs CSK Live: अंक तालिका का हाल

अंक तालिका में फिलहाल कोलकाता की टीम 16 अंक लेकर शीर्ष पर है। वहीं, राजस्थान के भी इतने ही अंक हैं, लेकिन टीम दूसरे स्थान पर है। सनराइजर्स की टीम 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। वहीं, चेन्नई, दिल्ली और लखनऊ तीनों के 12-12 अंक हैं। बेंगलुरु की टीम 10 अंक लेकर प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। ऐसे में प्लेऑफ की जंग रोमांचक हो चली है।

06:53 PM, 10-May-2024

GT vs CSK Live: चेन्नई के फैंस को काफी उम्मीदें

हालांकि जिस तरह पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम ने अपने 167 रन का बचाव किया है, उससे टीम के समर्थकों को उम्मीद रहेगी। गुजरात टीम के अंतिम चार में पहुंचने की संभावनाएं कम है। टीम अधिकतम 14 अंक हासिल कर सकती है और ऐसे में उनके लिए बेहद मुश्किल होगा। पिछले पांच मैचों में टीम एक जीत ही हासिल कर पाई है।

06:52 PM, 10-May-2024

GT vs CSK Live: चाहर-पथिराना चोटिल

दीपक चाहर और महीश पथिराना चोट के कारण बाहर है जबकि बांग्लादेश के मुस्ताफिजुर रहमान अपनी राष्ट्रीय टीम प्रतिबद्धताओं के कारण लौट चुके हैं। ऐसे में गेंदबाजी का मुख्य दाराेमदार तुषार देशपांडे और रविंद्र जडेजा पर रहेगा। स्पिन में रविंद्र जडेजा के अलावा मिचेल सेंटनर और मोइन अली हैं।

06:51 PM, 10-May-2024

GT vs CSK Live: चेन्नई की टीम चोट से जूझ रही

चोट और अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के चलते अपने मुख्य गेंदबाजों का अभाव झेल रही चेन्नई सुपरकिंग्स शुक्रवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ उतरेगी। अभी तक 11 मैचों में 12 अंक लेने वाली ऋतुराज गायकवाड़ की टीम के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है। टीम का अभी प्लेऑफ में स्थान सुरक्षित नहीं है। हार से टीम की संभावनाएं प्रभावित होंगी।

06:46 PM, 10-May-2024

GT vs CSK Live Score: गुजरात की तेज शुरुआत, तीन ओवर के बाद स्कोर 32/0, शुभमन-सुदर्शन क्रीज पर

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2024 के 59वें मैच में गुजरात टाइटंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। गुजरात के लिए यह नॉकआउट मैच की तरह है। हारने पर टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। वहीं, जीत से उम्मीदें बरकरार रहेंगी। यही हाल चेन्नई के साथ है। उनके लिए भी जीत जरूरी है, लेकिन हार से उनकी राह मुश्किल हो जाएगी।

Source link