Jahangirpuri Firing: 7 महीने पहले पिता के साथ की थी मारपीट, अब नाबालिग बेटे ने शख्स को मारी गोली

Jahangirpuri Firing: 7 महीने पहले पिता के साथ की थी मारपीट, अब नाबालिग बेटे ने शख्स को मारी गोली

Jahangirpuri Firing: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में आपसी रंजिश गोलीबारी का मामला सामने आया है, जहां दिनदहाड़े एक शख्स के गोली मार दी गई. गोली शख्स की गोली लड़के की दाहिनी आंख में लगी है. घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने फायरिंग में इस्तेमाल की गई पिस्तौल को बरामद कर लिया है और मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई कर रही है. इस मामले में 3 आरोपी नाबालिग हैं और उन्हीं में से एक लड़के ने गोली चलाई थी.

दिल्ली के जहांगीर पुरी का है मामला

जानकारी के मुताबिक, ये घटना दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके में शुक्रवार शाम करीब सवा 5 बजे की है. पुलिस ने बताया कि एक शख्स को गोली लगने की सूचना पीसीआर कॉल से मिली. घायल युवक का नाम जावेद बताया जा रहा है, वो घटना के वक्त एच -4 ब्लॉक जहांगीर पुरी दिल्ली में था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. घायल को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

आपसी रंजिश के चलते चलाई गोली

पूछताछ करने पर पता चला कि घायल 36 साल के जावेद एच-4, जहांगीर पुरी में रहता था. उसकी दाहिनी आंख में गोली लगी है. जावेद शाम करीब 4.45 बजे एच-3 ब्लॉक के पार्क के पास मौजूद थे, तो उनके परिचित तीन नाबालिग लड़के वहां आए और उनमें से एक लड़के ने उनके चेहरे पर गोली चला दी और सभी भाग गए. उनकी हालत फिलहाल स्थिर है. बताया जा रहा है कि शख्स पर गोली आपसी रंजिश के चलते चलाई गई है.

पीड़ित ने 7 महीने पहले आरोपियों के पिता के साथ की थी मारपीट

इस संबंध में थाना जहांगीरपुरी में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है और 4 सीसीएल को विशेष कर्मचारियों की टीम, उत्तर पश्चिम जिला और अपराध के हथियार-एक देशी पिस्तौल बरामद किया गया है. उन्होंने खुलासा किया कि पीड़ित ने लगभग 7 महीने पहले पकड़े गए नाबालिग लड़के के पिता को पीटा था और आज वे सभी उससे बदला लेने आए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link