Karnataka Chunav में मंगलवार के दिन हुई बजरंगबली की एंट्री, Congress की इस बात पर भड़के PM Modi

Karnataka Chunav में मंगलवार के दिन हुई बजरंगबली की एंट्री, Congress की इस बात पर भड़के PM Modi

PM Modi In Karnataka Elections 2023: इन दिनों देशभर की निगाहें कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई हैं. इस चुनाव को लेकर प्रचार का दौर अपने अंतिम फेज में चल रहा है. 10 मई को कर्नाटक की जनता अपने मताधिकार का प्रयोग करेगी. चुनाव प्रचार में सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. मंगलवार के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य है कि कांग्रेस हनुमान जी को ताले में बंद करने की बात कर रही है. इससे पहले कांग्रेस ने भगवान श्रीराम को भी ताले में बंद किया था.


लाइव टीवी

क्या है पूरा मामला?

इस पूरे मामले पर विवाद कांग्रेस के मेनिफेस्टो से खड़ा हुआ. कांग्रेस पार्टी ने अपने जारी किए हुए मेनिफेस्टो में कहा है कि कर्नाटक की सत्ता में आने के बाद वह नफरत फैलाने वाले व्यक्तियों और संगठनों जैसे पीएफआई और बजरंग दल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल इस बात को भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने बजरंगबली की तरफ मोड़ दिया. अब इसे लेकर विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. गौरतलब है कि कांग्रेस ने नफरत फैलाने वाले संगठनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि पहले कांग्रेस को भगवान श्रीराम से दिक्कत थी. अब बजरंगबली के लिए बोलने वालों से दिक्कत हो रही है.

सोमवार को जारी हुआ बीजेपी का घोषणा पत्र

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के बाद से बीजेपी कांग्रेस पर और हमलावर हो गई है. प्रधानमंत्री के समर्थन में सांसद तेजस्वी सूर्या ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर बदल दी. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस को 100% हिंदू विरोधी बता दिया. गौरतलब है कि रविवार के दिन कांग्रेस ने अपना मेनिफेस्टो जारी किया था जिसमें कई सारे वादे किए गए थे, वहीं एक दिन बाद सोमवार भारतीय जनता पार्टी ने भी अपना घोषणा पत्र जारी किया.

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link