Karnataka election 2023: राहुल गांधी ने खरीदी कर्नाटक के घरेलू ब्रांड की आइसक्रीम, कहा-ये है प्रदेश का गौरव

Karnataka election 2023: राहुल गांधी ने खरीदी कर्नाटक के घरेलू ब्रांड की आइसक्रीम, कहा-ये है प्रदेश का गौरव

Karnataka Milk Federation: कर्नाटक में अपने प्रोडक्ट को लांच करने को लेकर अमूल का एक बयान आया. इसके बाद से कर्नाटक की राजनीति गरमा गई. कर्नाटक के आमजनों ने वहां के लोकल ब्रांड नंदिनी के सपोर्ट में मोर्चा खोल दिया. नंदिनी को लेकर इतना सब कुछ चल रहा था कि तभी राहुल गांधी के एक्शन से नंदिनी ब्रांड सुर्खियों में आ गया. आपको बता दें कि नंदिनी बनाम अमूल विवाद के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को एक नंदिनी आइसक्रीम खरीदी और इस ब्रांड को कर्नाटक का गौरव बताया. राहुल गांधी ने कर्नाटक मिल्क फेडरेशन के प्रमुख ब्रांड नंदिनी को सर्वश्रेष्ठ कहा है.


लाइव टीवी

राहुल गांधी ने नंदनी की तारीफ की

गुजरात के अमूल द्वारा इस ब्रांड के अधिग्रहण की आशंका के बीच कांग्रेस नेता ने यह कदम राज्य में पार्टी नेताओं द्वारा घरेलू डेयरी ब्रांड का पुरजोर समर्थन करने के मद्देनजर उठाया है. आपको बता दें कि जल्द ही कर्नाटक में चुनाव होने वाले हैं और राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं. उन्होंने एक नंदिनी स्टोर से आइसक्रीम खरीदी. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार और पार्टी महासचिव के. सी. वेणुगोपाल भी मौजूद थे. ट्विटर पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि कर्नाटक का गौरव नंदिनी सर्वश्रेष्ठ है. दोनों दुग्ध संघों के बीच विवाद हाल में शुरू हुआ था, जब अमूल ने घोषणा की थी कि वह बेंगलुरु में भी दूध की आपूर्ति करेगा.

सीएम ने विपक्ष के दावे का किया खंडन

राज्य की विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने दावा किया है कि भाजपा अमूल को कर्नाटक में अनुमति देकर नंदिनी को खत्म करना चाहती है. उन्होंने यह आशंका भी जताई है कि अमूल के अधिग्रहण की राह तैयार करने के लिए नंदिनी के उत्पादों की कमी पैदा की जाएगी. हालांकि, राज्य में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने इस आरोप का खंडन करते हुए कहा कि अमूल से नंदिनी को कोई खतरा नहीं है.

(इनपुट: एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link