KGF Chapter 2 Day 26: ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी के निशाने पर अब 425 करोड़, चौथे सोमवार को कलेक्शन में इतना इजाफा

KGF Chapter 2 Day 26: ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी के निशाने पर अब 425 करोड़, चौथे सोमवार को कलेक्शन में इतना इजाफा

अपने चौथे वीकेंड पर नई रिलीज मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स की फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ को तगड़ी टक्कर देने वाली अभिनेता यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने अपने वितरकों की तिजोरियों लबालब भर दी हैं। पांच साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बाद फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ देश में रिलीज हुई ऐसी पहली फिल्म बन गई है जिसके वितरकों ने इस फिल्म से 200 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई करने में कामयाबी हासिल की है। फिल्म ने रिलीज के चौथे सोमवार को भी अपना मोर्चा मजबूती से संभाले रखा और रिलीज के 26वें दिन के हिसाब से अच्छी कमाई की।

वितरकों को मिले 200 करोड़

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए सोमवार का दिन अच्छा गया। फिल्म का रिलीज के बाद से ये चौथा सोमवार रहा और इस दिन फिल्म के हिंदी संस्करण ने करीब 2.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाबी हासिल की। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर’ हिंदी का कलेक्शन पहले ही 415 करोड़ के पार निकल गया है। अब, इसके निर्माताओं के निशाने पर कमाई का अगला पड़ाव 425 करोड़ रुपये हैं। फिल्म छोटे शहरों में शानदार कारोबार कर रही है। मेट्रो शहरों में ज्यादातर सिनेमाघरों में हॉलीवुड फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ का कब्जा हो जाने के बाद भी इसको अपने इस नए लक्ष्य तक पहुंचने में दिक्कत होती नहीं दिख रही।

शानदार रविवार का फायदा

अभिनेता यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन की कमाई के आंकड़ों का अब तक जो बंटवारा हुआ है, उसके हिसाब से ये फिल्म अपने वितरकों को अब तक 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करवा चुकी है। ऐसा करने वाली फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बाद की ये पहली फिल्म है। फिल्म के रविवार के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक इसने देश में कुल 13.80 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया।

सोमवार को कमाए करीब पांच करोड़

रविवार के फाइनल आंकडों के मुताबिक फिल्म की कुल कमाई में हिंदी की कमाई 6.25 करोड़ रुपये, कन्नड़ की 3.33 करोड़ रुपये, तमिल की 2.47 करोड़ रुपये, तेलुगू की 1.15 करोड़ रुपये और मलयालम की नेट कमाई करीब 80 लाख रुपये रही। सोमवार को फिल्म का नेट कलेक्शन करीब पांच करोड़ रुपये रहा और फिल्म की कुल घरेलू कमाई अब 818.85 करोड़ रुपये हो चुकी है।

घटते स्क्रीन्स के बावजूद मजबूती कायम

पहले हफ्ते में 523.75 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने दूसरे हफ्ते में 158.75 करोड़ रुपये कमाए थे। तीसरे हफ्ते में इसका कलेक्शन 99.41 करोड़ रुपये रहा था। चौथे हफ्ते में भी इसका कलेक्शन 50 करोड़ रुपये के पार निकल जाने की उम्मीद दिख रही है। लगातार घटते स्क्रीन्स के बावजूद फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का अपनी कमाई में मजबूती बनाए रखना अब काफी दिलचस्प हो चला है।

Source link