MI vs RR Live Score: 103 रन के स्कोर पर राजस्थान का तीसरा विकेट गिरा, जायसवाल अर्धशतक लगाकर क्रीज पर

MI vs RR Live Score: 103 रन के स्कोर पर राजस्थान का तीसरा विकेट गिरा, जायसवाल अर्धशतक लगाकर क्रीज पर

08:39 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: राजस्थान का तीसरा विकेट गिरा

103 रन के स्कोर पर राजस्थान रॉयल्स का तीसरा विकेट गिरा है। देवदत्त पडीक्कल चार गेंद में दो रन बनाकर आउट हो चुके हैं। पीयूष चावला ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया। अब यशस्वी जायसवाल के साथ जेसन होल्डर क्रीज पर हैं। 12 ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर तीन विकेट पर 113 रन है।

08:36 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: यशस्वी जायसवाल का अर्धशतक

यशस्वी जायसवाल ने 32 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाए हैं। उनकी शानदार पारी के चलते राजस्थान का स्कोर 100 रन के पार जा चुका है।

08:30 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: राजस्थान का दूसरा विकेट गिरा

95 रन के स्कोर पर राजस्थान रॉयल्स का दूसरा विकेट गिरा है। संजू सैमसन 10 गेंद में 14 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। अर्शद खान ने उन्हें तिलक वर्मा के हाथों कैच कराया। उन्होंने अपनी पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया।

08:19 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: राजस्थान का पहला विकेट गिरा

72 रन के स्कोर पर राजस्थान रॉयल्स का पहला विकेट गिरा है। जोस बटलर 19 गेंद में 18 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। पीयूष चावला की गेंद पर रमनदीप सिंह ने उनका कैच पकड़ा। बटलर ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया। अब यशस्वी जायसवाल के साथ कप्तान संजू सैमसन क्रीज पर हैं। आठ ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर एक विकेट पर 80 रन है।

08:12 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: राजस्थान ने पावरप्ले में 65 रन बनाए

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने बिना कोई विकेट खोए 65 रन बनाए हैं। जायसवाल और बटलर दोनों शानदार लय में हैं। खासकर यशस्वी ने तेज गति से रन बनाए हैं और अर्धशतक के करीब पहुंच चुके हैं। सात ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर बिना किसी विकेट के 72 रन है।

08:08 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: राजस्थान का स्कोर 50 रन के पार

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने शानदार शुरुआत की है। बिना कोई विकेट गंवाए इस टीम का स्कोर 50 रन के पार जा चुका है। जायसवाल और बटलर तेज गति से रन बना रहे हैं और अपनी टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले जा रहे हैं। पांच ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर बिना किसी नुकसान के 58 रन है।

07:53 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: राजस्थान की अच्छी शुरुआत

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अच्छी शुरुआत की है। जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल की सलामी जोड़ी क्रीज पर है। दोनों तेज गति से रन बना रहे हैं। तीन ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर बिना किसी नुकसान के 26 रन है।

07:34 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी शुरू

राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर क्रीज पर हैं। मुंबई के लिए कैमरून ग्रीन पहला ओवर कर रहे हैं। पहले ओवर का खेल खत्म होने के बाद राजस्थान का स्कोर बिना किसी नुकसान के आठ रन है।

07:07 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: दोनों टीमों की प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमेयर, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

सब्सटीट्यूटः डोनोवन फरेरा, एम अश्विन, रियान पराग, कुलदीप यादव, कुलदीप सेन।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, राइली मेरेडिथ, अर्शद खान।

सब्सटीट्यूटः नेहल वधेरा, रमनदीप सिंह, विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, अर्जुन तेंदुलकर।

07:01 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: राजस्थान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। आईपीएल के 1000वें मैच में राजस्थान के लिए ट्रेंट बोल्ट भी खेलते दिखेंगे। वहीं, मुंबई की टीम में जोफ्रा आर्चर और अर्शद खान की वापसी हुई है, जबकि अर्जुन तेंदुलकर और जेसन बेहरनडॉर्फ यह मुकाबला नहीं खेले रहे हैं।

06:39 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: हार का सिलसिला तोड़ना चाहेगी मुंबई

मुंबई की टीम लगातार दो मैच हार चुकी है और इस मैच में हार का सिलसिला तोड़ना चाहेगी। दो हार के साथ सीजन की शुरुआत करने वाली इस टीम ने लगातार तीन मैच जीते थे, लेकिन फिर दो मैच हार चुकी है। फिलहाल मुंबई की टीम सात मैच में तीन जीत और चार हार के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। राजस्थान के खिलाफ जीत हासिल कर मुंबई की टीम अंक तालिका में अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेगी।

06:36 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: दो हार के बाद जीत की पटरी पर लौटी है राजस्थान

राजस्थान की टीम दो हार के बाद जीत की पटरी पर लौटी है। यह टीम आठ मैच खेल चुकी है और पांच जीत के साथ 10 अंक हासिल किए हैं। तीन मैच में राजस्थान को हार मिली है। यह टीम फिलहाल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। मुंबई के खिलाफ जीत हासिल कर राजस्थान की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी।

06:30 PM, 30-Apr-2023

MI vs RR Live Score: 103 रन के स्कोर पर राजस्थान का तीसरा विकेट गिरा, जायसवाल अर्धशतक लगाकर क्रीज पर

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईपीएल का 1000वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच है। दोनों टीमें यह मैच जीतना चाहेंगी। राजस्थान की टीम यह मैच जीतने पर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच जाएगी। वहीं, अंक तालिका में नौवें स्थान पर मौजूद मुंबई की टीम जीत के साथ अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेगी।

Source link