Narendra Modi Birthday: रेल मंत्री ने PM मोदी को अनोखे तरीके से दी जन्मदिन की बधाई, स्टेशन पर झाड़ू लगा कही ये बात

PM Modi Birthday Wishes: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का आज (17 सितंबर को) जन्मदिन है. पीएम मोदी (PM Modi) 72 साल के हो गए हैं. इस मौके पर तमाम नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन (PM Modi Birthday) की शुभकामनाएं दी हैं. इस बीच, केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Railway Minister Ashwini Vaishnaw) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनोखे तरीके से जन्मदिन की बधाई थी. केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन (Hazrat Nizamuddin Railway Station) पर झाड़ू लगाई और स्वच्छता का संदेश दिया.

हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर रेल मंत्री ने लगाई झाड़ू

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने खुद हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर झाड़ू लगाने का वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘स्वच्छता ही सेवा.’

इन विभागों में आज से स्वच्छता अभियान शुरू

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आज से भारतीय रेलवे, पोस्ट ऑफिस, दूरसंचार, आईटी और देश के अन्य विभागों में स्वच्छता के लिए अभियान शुरू हो गया है. जिस तरह से पीएम मोदी ने राजनीति को सेवा का माध्यम बनाया है, स्वच्छता भी सेवा का एक बड़ा पर्याय है. 

बीजेपी कर रही है रक्तदान का कार्यक्रम

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज (17 सितंबर को) जगह-जगह पर बीजेपी की तरफ रक्तदान का कार्यक्रम (Blood Donation Program) भी किया जा रहा है. शहर-शहर में रक्तदान के लिए शिविर (Blood Donation Camp) लगाए जा रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link