Reliance Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज, 75 रुपये में 23 दिन फ्री कॉलिंग के साथ डेटा भी

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के रिचार्ज प्लान 1 दिसंबर से महंगे हो गए हैं। जियो के प्लान 700 रुपये तक महंगे हुए हैं। इसके अलावा, जियो कुछ नए रिचार्ज प्लान लेकर आई है। साथ ही, कुछ प्लान्स में मिलने वाले फायदों को बदला गया है। अगर आप जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि कीमत बढ़ने के बाद Jio का सबसे किफायती प्लान कौन सा है और इसमें आपको क्या-क्या फायदे मिलते हैं।

75 रुपये वाले प्लान में 23 दिन की वैलिडिटी, फ्री कॉलिंग और डेटा
यह रिलायंस जियो का फिलहाल सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। यह जियो फोन का प्लान है। जियो के 75 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 MB डेटा मिलता है। इसके अलावा, 200 MB डेटा और दिया जाता है। यानी, इस प्लान में टोटल 2.5GB डेटा दिया जाता है। प्लान में 50 SMS भेजने की भी सुविधा मिलती है। साथ ही, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। कीमत बढ़ने से पहले रिलायंस जियो के 75 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती थी। इसके अलावा, प्लान में टोटल 3GB डेटा दिया जाता था।

यह भी पढ़ें- लपक लो ऑफर: OnePlus Band पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, बस इतनी रह गई कीमत

119 रुपये वाला प्लान, 21GB डेटा और फ्री कॉलिंग
रिलायंस जियो का यह प्लान पहले 98 रुपये का था। अब यह प्लान 119 रुपये का हो गया है। इस प्लान में यूजर्स को 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है। यानी, प्लान में टोटल 21GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस प्लान में SMS भेजने की सुविधा नहीं मिलती है। 

यह भी पढ़ें- इंतजार खत्म: सामने आई Oppo Pad की लॉन्च डिटेल! मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Source link