UP News: लिफ्ट में बच्चे को एक पालतू कुत्ते ने काटा, बच्चा दर्द से तड़पता रहा लेकिन महिला को नहीं पड़ा फर्क

UP News: लिफ्ट में बच्चे को एक पालतू कुत्ते ने काटा, बच्चा दर्द से तड़पता रहा लेकिन महिला को नहीं पड़ा फर्क

A Dog bites a child in lift- India TV Hindi News
Image Source : VIDEO GRAB
A Dog bites a child in lift

Highlights

  • सोमवार शाम करीब 6 बजे की है घटना
  • बच्चे ने मां को घटना के बारे में बताया
  • गाजियाबाद पुलिस ने दर्ज किया केस

UP News: आज-कल दिल्ली-एनसीआर की सोसाइटियों में मार-पीट की ख़बरें खूब सुर्खियां बना रही हैं। कहीं कोई महिला गार्ड के साथ बत्तमीजी और मार-पीट कर रही है तो कहीं कोई पुरुष। लेकिन गाजियाबाद में इससे भी बढ़कर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे बच्चे को एक पालतू कुत्ते ने बच्चे को लिफ्ट में काट लिया। बच्चा दर्द से कराहता रहा, लेकिन कुत्ते की मालकिन चुपचाप खड़ी देखती रही। 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की एक सोसाइटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने एक बच्चे को काट लिया। बच्चा लिफ्ट में रोता रहा, दर्द से कराहता रहा, लेकिन कुत्ते की मालकिन चुपचाप खड़ी देखती रही। कुत्ते ने बच्चे को दोबारा भी काटने की कोशिश की लेकिन मालकिन ने कुत्ते को काबू में करने के लिए कुछ नहीं किया। यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। जिसके बाद बच्चे के अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सोमवार शाम करीब 6 बजे की है घटना 

घटना राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में सोमवार शाम करीब 6 बजे की है। 9 साल का एक बच्चा क्लास 4 में पढ़ता है। वह ट्यूशन पढ़कर घर लौटा था। लिफ्ट से फ्लैट में जाते वक्त एक महिला अपना पालतू कुत्ता लेकर लिफ्ट में घुस गई। कुत्ते से बचने के लिए बच्चा लिफ्ट में गेट की तरफ आता है। इसी दौरान कुत्ते ने उसकी जांघ पर काट लेता है। कुत्ते के काटने से बच्चे को इतना तेज दर्द होता है कि वो अपने पैर को जमीन पर भी नहीं रख पाता। इस दौरान महिला चुपचाप खड़ी देखती रहती है। उसने बच्चे से बात करने की या उसे समझाने की जरा भी कोशिश नहीं की। महिला जैसे ही अपने फ्लोर पर लिफ्ट से बाहर निकलती है, वैसे ही कुत्ता एक बार और बच्चे को काटने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार बच्चा बच जाता है।

यहां देखें वीडियो – 

बच्चे ने मां को घटना के बारे में बताया

घटना के बाद जब बच्चा घर पहुंचता है तो वह अपनी मां को घटना के बारे में बताता है। वहीं जब बच्चे के पिता सोसाइटी में पहुंचे तो वह महिला अपने पालतू कुत्ते को घुमा रही थी। जब महिला से उन्होंने इस बारे मे बात की तो महिला ने कोई सही जवाब नहीं दिया और अपने फ्लैट में चली गई। जिसके बाद वहां मौजूद गार्ड से बात करने बाद बच्चे की मां को महिला के बारे में जानकारी मिलती है। 

गाजियाबाद पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस के मुताबिक, राजनगर एक्सटेंशन में चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में हुई घटना का वीडियो कल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जहां एक कुत्ते ने अपने मालिक की मौजूदगी में एक बच्चे को काट लिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर नंदग्राम थाना में मामला दर्ज किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Source link