अनुराग ठाकुर बोले- यह वही सपा है जिससे जनता खफा है, 10 मार्च को अखिलेश बोलेंगे EVM बेवफा है; VIDEO

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आज लखनऊ पहुंचे थे। यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘वो कहते हैं कि यह नई सपा है। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है। दस मार्च को नतीजे आने के बाद अखिलेश यादव बोलेंगे ईवीएम बेवफा है।’

आपको बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, नवनियुक्त नेता अपर्णा यादव समेत अन्य भाजपा नेताओं ने श्रद्धांजलि दी। इसके बाद अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बात की।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लखनऊ में डोर-टू-डोर कैंपेन के लिए लखनऊ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, ”अखिलेश यादव अपनी सरकार के दौरान 300 घंटे भी बिजली नहीं दे पाए, लेकिन अब 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा की है। उनकी सरकार के दौरान, कपड़े सुखाने के लिए बिजली के तारों का इस्तेमाल किया जाता था।”

हाल ही में भाजपा में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव का बहू अपर्णा यादव ने कहा, ”इस डोर टू डोर अभियान के तहत मैं लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील करती हूं। बीजेपी सरकार में मां-बहन सभी सुरक्षित महसूस करते हैं। मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनाइए। 2022 में केसरिया लहराइए।”

Source link