पंजाब में कांग्रेसी MLA लाडी को किसानों ने दौड़ाया: धार्मिक समागम में हिस्सा लेने पहुंचे थे; किसानों ने पत्थर व बर्तन भी फेंके, गुरुद्वारे में घुसकर बचाई जान

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • In Punjab, Congress MLA Ladi Was Run By Farmers, Had Come To Take Part In Religious Gatherings; Farmers Also Threw Stones And Utensils, Saved Lives By Entering The Gurudwara

जालंधर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
किसानों से बचकर भागते कांग्रेस MLA बलविंदर लाडी। - Dainik Bhaskar

किसानों से बचकर भागते कांग्रेस MLA बलविंदर लाडी।

पंजाब में अब कांग्रेसियों को भी किसानों के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही वाकया कांग्रेसी विधायक बलविंदर सिंह लाडी के साथ हुआ। धार्मिक समागम में पहुंचे लाडी को किसानों का विरोध देख वहां से भागना पड़ा। उनके खिलाफ नारेबाजी के साथ पत्थर और बर्तन भी फेंके गए। सुरक्षा कर्मचारियों की मदद से किसी तरह विधायक ने गुरुद्वारा साहिब में छिपकर जान बचाई। इसके बाद लोगों ने चेतावनी दी कि वो दोबारा यहां न आएं वरना किसान फिर विरोध करेंगे।

तेजी से सीढ़ियों पर ऊपर चढ़ते विधायक (लाल पगड़ी में)।

तेजी से सीढ़ियों पर ऊपर चढ़ते विधायक (लाल पगड़ी में)।

विधायक बलविंदर लाडी गुरदासपुर रविवार देर शाम जिले के बटाला स्थित श्री हरगोबिंदपुर के गुरुद्वारा साहिब में एक धार्मिक समागम में गए थे। यहां गुरुद्वारा साहिब के समीप ही पंडाल लगा हुआ था। विधायक बलविंदर लाडी के पहुंचने पर उन्हें प्रबंधकों ने सम्मानित भी किया इसके बाद जैसे ही विधायक ने मंच से बोलना शुरू किया तो किसान भड़क उठे उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी और मंच तक पहुंच गए।

कांग्रेस विधायक के पीछे पड़े किसान।

कांग्रेस विधायक के पीछे पड़े किसान।

यह देखकर पुलिस हरकत में आई उन्होंने किसानों को रोकने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। जिसके बाद किसानों के बढ़ते गुस्से को देखते हुए विधायक लाडी को मंच छोड़कर जाने को मजबूर होना पड़ा और वह गुरुद्वारा साहिब की तरफ भाग निकले।

किसानों से बचकर भागते विधायक।

किसानों से बचकर भागते विधायक।

विधायक को पुलिस की सुरक्षा घेरे में ले जाया जा रहा था तो सीढ़ियों पर पहुंचते ही किसानों ने न केवल उन पर पत्थर फेंके बल्कि वहां पड़े बर्तन भी फेंकने शुरू कर दिए इसके बाद पुलिस ने उन्हें किसी तरह अंदर हॉल में पहुंचाया और किसानों से बचाया।

खबरें और भी हैं…

Source link