बेंगलुरु: लड़की ने शादी से मना किया तो बौखलाया प्रेमी, चाकू से गोदकर की हत्या

बेंगलुरु: लड़की ने शादी से मना किया तो बौखलाया प्रेमी, चाकू से गोदकर की हत्या

Woman Murder- India TV Hindi

Image Source : REPRESENTATIVE PIC
लड़की को चाकू से गोदा

बेंगलुरु: कहते हैं कि प्यार जब सनक बन जाए तो जल्द से जल्द ऐसे रिश्ते से बाहर निकल जाना चाहिए क्योंकि इसका अंजाम काफी बुरा हो सकता है। बेंगलुरु से एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां एक शख्स ने एक लड़की को खुलेआम 15 से ज्यादा बार चाकू से गोद दिया, जिससे लड़की की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की ने इस शख्स से शादी करने के लिए मना कर दिया था, इसलिए सनकी युवक ने ये कदम उठाया। 

इस मामले में बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन के डीसीपी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने बताया, ‘आंध्र प्रदेश के काकीनाडा की रहने वाली लीला पवित्रा नीलमणि नाम की एक लड़की बेंगलुरु में रह रही थी। कल (मंगलवार शाम) उसके प्रेमी दिनकर बनाला ने उसे कई बार (15 से अधिक बार) चाकू मारा। लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था।’

महिला मुरुगेशपाल्य में ओमेगा हेल्थकेयर मैनेजमेंट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की कर्मचारी थी। आरोपी 28 साल का दिनकर बनाला है, जो डोमलूर और आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में स्थित एक अन्य स्वास्थ्य सेवा कंपनी का कर्मचारी है। लीला जेबी नगर के एक पीजी में रहती थी, जबकि दिनाकर डोमलूर में रहता था।

डीसीपी (पूर्व) भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा कि हत्या लड़की के ऑफिस के बाहर मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। गुलेड ने कहा, ‘प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दिनाकर और लीला को पांच साल पहले प्यार हो गया था। उन्होंने विवाह बंधन में बंधने का फैसला किया। लेकिन लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे क्योंकि दूल्हा दूसरी जाति का था। लीला ने दिनकर को बताया कि उनका परिवार उनकी शादी के लिए राजी नहीं होगा और वह अपने परिवार के फैसले का पालन करेंगी। दिनकर इसी बात से गुस्सा हो गया और इसलिए उसने कई बार चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।’

पुलिस के मुताबिक, दिनकर और लीला जब पहली बार मिले थे तो एक हेल्थकेयर फर्म में काम करते थे और बाद में प्यार हो गया। जब लीला ने उसे बताया कि वह उससे विवाह नहीं करेगी तो वह नाराज हो गया। इसलिए दिनकर लीला के ऑफिस के बाहर आया और इंतजार करने लगा। जब लीला अपने ऑफिस से बाहर निकली, तो उन दोनों के बीच बहस हुई। जिसके बाद दिनकर ने एक चाकू निकाला और खुलेआम 15 से अधिक बार हमला किया। 

ये भी पढ़ें- 

ग्रीस में बड़ा हादसा, 2 ट्रेनों की भीषण टक्कर में 26 लोगों के मरने की खबर, 85 से ज्यादा घायल, देखें VIDEO

32 साल के भारतीय युवक को ऑस्ट्रेलिया में पुलिस ने गोली मारी, सामने आई ये वजह

Latest Crime News

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Source link