महिला के कपड़े चुरा लेती है अदृश्य शक्ति, दहशत के बाद पुलिस में लगाई गुहार

बैतूल: मध्य प्रदेश की एक सरकारी महिला इंजीनियर ने बैतूल जिले की कोतवाली पुलिस थाने में आवेदन देकर अदृश्य शक्ति (Invisible Power) से अपने कपड़े, पैसे एवं खाना चुराने के साथ-साथ जेवरातों का वजन कम करने से राहत दिलाने की गुहार लगाई है. इसे लेकर पुलिस कन्फ्यूजन में है.

क्या है पूरा मामला?

यह शिकायत प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क परियोजना बैतूल में कार्यरत महिला इंजीनियर श्रुति झाड़े ने की है. कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया, ‘इस महिला इंजीनियर ने शुक्रवार को कोतवाली पुलिस थाना पहुंचकर लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में दावा किया गया है कि कोई अदृश्य शक्ति जिसके पैर दिखाई देते हैं और कभी सफेद तो कभी काले लिबास में उसके घर में आकर उसके द्वारा बनाया गया खाना खा लेती है. यही नहीं इस अदृश्य शक्ति ने उसके सोने के जेवरों का वजन भी घटा दिया है. साथ ही घर में रखे कपड़ों और रुपयों पर भी हाथ साफ कर रही है.’

पुलिस से लगाई गुहार

उन्होंने कहा कि शहर के टिकारी क्षेत्र में रहने वाली इस महिला के मुताबिक वह बीते 4-5 दिनों से डरी हुई हैं. हिंगवे ने बताया कि इस महिला ने पुलिस से मांग की है कि कोई उपाय कर इस आफत से छुटकारा दिलवाएं.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के बाद अब इस राज्य में मिले ओमिक्रॉन के 9 मरीज, देश में कुल 21 मामले

महिला के दिमाग में वहम 

इस महिला की शिकायत पर हिंगवे ने कहा कि कई बार दिमाग में जो चल रहा होता है, वही वहम के कारण सच में घटित होना महसूस होने लगता है, जबकि ऐसा वास्तव में कुछ नहीं होता है. उन्हें भी कुछ वहम हो गया होगा. उन्हें समझा कर उनका वहम और भ्रम उनके मन से निकालने की कोशिश की जाएगी.

LIVE TV

Source link