Mouni Roy Wedding: बंगाली रीति-रिवाजों के साथ मौनी रॉय ने की शादी, देखिए Wedding Album

मौनी रॉय सूरज नंबियार वेडिंग फोटोज
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने आज अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। मौनी रॉय और उनके बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध गए हैं। मौनी रॉय बंगाली हैं और सूरज नांबियार साउथ इंडियन फैमिली से हैं। ऐसे में दोनों की शादी मलयाली और बंगाली रीति-रिवाज से हुई है। मौनी रॉय ने अपनी मलयाली रीति रिवाज की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और अब अभिनेत्री की बंगाली शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जिसमें मौनी रॉय लाल रंग के लहंगे में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।

 

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह दोनों अपनी शादी की हर एक रस्म को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल है जिससे साफ है कि वह इस पल को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

मौनी रॉय सूरज नंबियार वेडिंग फोटोज
– फोटो : सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर सामने आई सभी तस्वीरें मंडप के समय की हैं। पहली तस्वीर में मौनी और सूरज दोनों अपने हाथ से मंडप में खील डाल रहे हैं। दूसरी तस्वीर में मौनी और सूरज आमने-सामने बैठे हुए हैं। इस दौरान सिर्फ मौनी का चेहरा दिख रहा है। इन तस्वीरों में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं।

मौनी रॉय
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, तीसरी तस्वीर में सूरज नांबियार मौनी रॉय की मांग में सिंदूर भरते दिख रहे हैं। ये पल यकीनन इन दोनों के लिए सबसे खास रहा होगा। ऐसे ही आगे की तस्वीरों में भी मौनी और सूरज अपनी शादी की रस्मों को पूरा कर रहे हैं। मौनी रॉय ने अपनी बंगाली शादी में लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहना है, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क काफी खूबसूरत लग रहा है। इस लहंगे के साथ मौनी ने ग्रीन कलर की ज्वैलरी को पेयर किया है, जिससे उनके लुक में चार चांद लग गए हैं। मौनी रॉय के लुक की तरह उनका दुपट्टा भी काफी ज्यादा खास है। एक्ट्रेस के दुपट्टे पर आयुष्मती भव: लिखा हुआ है।

मौनी रॉय सूरज नंबियार वेडिंग फोटोज
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर दुल्हन बनी मौनी रॉय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने वेन्यू में धमाकेदार एंट्री लेती दिख रही हैं। मौनी की ये एंट्री बिल्कुल बंगाली स्टाइल में है। एक्ट्रेस को उनके करीबी लोगों ने गोद में उठा रखा है और मौनी ने अपने चेहरे को दो पत्तों से ढक रखा है। 

मौनी रॉय और सूरज नांबियार
– फोटो : Instagram

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने गोवा में शादी रचाई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शमिल हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी और सूरज की शादी में 100 लोग ही शामिल हुए हैं, जिसमें अर्जुन बिजलानी और मंदिरा बेदी जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।

Source link