Nepal Plane Crash: अलग-अलग रह रहे पति-पत्नी के मिलन का अंत, दो बच्चों की भी दर्दनाक मौत

Nepal Plane Crash: अलग-अलग रह रहे पति-पत्नी के मिलन का अंत, दो बच्चों की भी दर्दनाक मौत

Nepal Plane Crash: नेपाल में हुए विमान हादसे में महाराष्ट्र के ठाणे में रहने वाले अशोक कुमार त्रिपाठी और उनकी पत्नी समेत 2 बच्चों की मौत हो गई. अशोक अपनी पत्नी वैभवी से अलग रहते थे. दोनों की मिलन का विमान दुर्घटना के साथ ही दर्दनाक अंत हो गया.

दोनों पति-पत्नी रहते थे अलग

ठाणे के कपूरवाड़ी थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि ओडिशा में एक कंपनी चलाने वाले 54 साल के अशोक त्रिपाठी और ठाणे के पड़ोसी शहर मुंबई में बीकेसी में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली 51 साल की वैभवी बांडेकर त्रिपाठी अदालत के आदेश के बाद अलग-अलग रहने लगे थे.

ठाणे के बालकम इलाके में रहता था परिवार

वैभवी, उनका बेटा 22 साल का बेटा धनुष और 15 साल की बेटी रितिका ठाणे शहर के बालकम इलाके में रुस्तमजी अतीना अपार्टमेंट में रहते थे. अधिकारी ने कहा कि वैभवी की 80 वर्षीय मां यहां परिवार के घर में बची एकमात्र सदस्य हैं. उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है, लिहाजा उनके रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने उन्हें विमान दुर्घटना के बारे में कुछ भी नहीं बताया है.

हादसे में विमान में सवार सभी 22 लोगों की मौत

पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग महिला की छोटी बेटी फिलहाल उनका ध्यान रख रही हैं. अशोक त्रिपाठी, वैभवी और उनके दो बच्चे रविवार को तारा एयरलाइंस के विमान में सवार हुए थे, जिसका मलबा सोमवार को नेपाल के पहाड़ी जिले मुस्तांग में मिला है. विमान में चार भारतीय, दो जर्मन, 13 नेपाली नागरिक और चालक दल के तीन सदस्य सवार थे.

तारा एयरलाइंस के प्रवक्ता के अनुसार रविवार को सुबह पर्यटन शहर पोखरा से उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद विमान हिमालयी क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Source link