चूहे खा गए 586 किलो गांजा: मथुरा पुलिस ने जारी की रिपोर्ट; कोर्ट ने कहा- सबूत दें

चूहे खा गए 586 किलो गांजा: मथुरा पुलिस ने जारी की रिपोर्ट; कोर्ट ने कहा- सबूत दें

  • Hindi News
  • National
  • Rats Ate 586 Kg Of Ganja; Mathura Police Released The Report; The Court Said – Give Evidence; UP Mathura News

मथूरा2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के मथूरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने कोर्ट में एक रिपोर्ट जारी की, जिसमें कहा गया कि थाने में रखा 586 किलो गांजा चूहे खा गए। रिपोर्ट के मुताबिक गांजे की कीमत 60 लाख रुपए थी। बताया जा रहा है कि पुलिस की इस रिपोर्ट पर कोर्ट ने भी हैरानी जताई और पुलिस से इसके सबूत भी मांगे।

कोर्ट ने चूहों पर अंकुश लगाने को कहा
पुलिस ने बताया कि 586 किलो गांजा दो अलग-अलग मामलों में नारकोटिक्स ड्रग्स साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट के तहत जब्त किया गया था। रिपोर्ट एडीजे सप्तम के कोर्ट में पेश किया गया था। गांजा चूहे खा गए, कोर्ट ने इसके सबूत 26 नवंबर तक पेश करने को कहा। इसके आलावा कोर्ट ने चूहों की समस्या से निपटने के भी आदेश दिए। कोर्ट ने SSP को कहा कि चूहों पर लगाम लगाने के लिए जरूरी कदम उठाए।

2018 में जब्त किया गया था गांजा
रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने 2018 में शेरगढ़ और हाईवे से भारी मात्रा गांजा बरामद किया था। इसे थाने के एक गोदाम में रखा गया था। पुलिस के मुताबिक जो थोड़ा गांजा बचा था, वह पानी में भीगने के कारण खराब हो गया। बरसात के पानी में जो बोरी भीग गई थी उनको चूहों ने कुतर दिया।

पुलिस के मुताबिक अभी भी कुछ गांजा रखा हुआ है। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट में जब्त गांजा पेश करने में बेबसी जाहिर की और सबूत के तौर गांजे को भी पेश किया।

खबरें और भी हैं…

Source link